अग्निवीर : भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता को अग्निवीर बनने पर रवि किशन खुशी से झूम उठे। उन्होंने कहा कि इशिता ने मेरे सीने को गर्व से चौड़ा कर दिया है। वे उसे सेना में शामिल होने के लिए स्वयं भेजेंगे। इसके साथ ही, उन्होंने लोकसभा में तीन साल तक सेना की शिक्षा को अनिवार्य बनाने की मांग भी उठाई है। इशिता के इस निर्णय के बाद रवि किशन कोचारो तरफ से बधाई मिल रही है।

भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला अग्निवीर योजना के माध्यम से भारतीय सेना का हिस्सा बनी हैं। उन्होंने अग्निवीर बनने का चुनाव किया है। इस निर्णय से सांसद खुश हैं और उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा कि एक पिता के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि उसकी बेटी देश की सुरक्षा के साथ जुड़ रही है। वे उसे सेना में शामिल होने के लिए स्वयं भेजेंगे।

 

सांसद ने लोकसभा में तीन साल तक सेना की शिक्षा को अनिवार्य बनाने की मांग भी की है। इस मुद्दे को वह लोकसभा में उठाएंगे। रवि किशन की बेटी इशिता एक स्नाइपर शूटर हैं। वह 26 जनवरी को राजपथ पर होने वाली परेड में भी शामिल हुई थी। उनकी अग्निवीर का प्रशिक्षण पूरा हो चुका है और अन्य आवश्यकताएं पूरी होने के बाद वह सेना का हिस्सा बनेगी। सांसद ने कहा कि देशभर से मुझे फोन आ रहे हैं। उन्होंने अग्निपथ योजना को लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

 

जाने माने सिने स्टार अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिये ये कहा :  

अभिनेता अनुपम खेर ने भी इशिता की प्रशंसा की और सांसद रवि किशन को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “मेरे प्यारे दोस्त, मुझे यह सुनकर प्रेरणा मिली कि आपकी बेटी ने अग्निवीर स्कीम के अंतर्गत हमारी डिफेंस फोर्सेज़ में शामिल हो गई हैं। मुझे खुशी हुई और गर्व भी हुआ। कृपया ईशिता को मेरा प्यार और आशीर्वाद दें और ईशिता बेटी का यह कदम स्वयं के लिये  प्रेरणा की स्त्रोत  बनेगा। जय हिन्द!

By admin

14 thoughts on “‘अग्निवीर’ बनी बेटी तो खुशी से झूम उठे BJP सांसद रवि किशन, बोले- इशिता ने गर्व से ऊंचा कर दिया सीना”
  1. भारतीय सेना में बेटी चयन किसी भी पिता के लिए गर्व का विषय होगा तारीफ रवि किशन की होनी चाहिए कि इतने बड़े सुपरस्टार और नेता होने के बावजूद उन्होंने बेटी को खुद निर्णय करने की स्वतंत्रता दी है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *