About US

About Us:

सर्वप्रथम आप सबको बताना आवश्यक है की हमने अपने वेबसाइट का नाम “ज़िरोज न्यूज” क्यों रखा? इसके पीछे का कारण है कि हम चाहते थे  कि किसी भी प्रकार का समाचार हो उसकी सत्त्यता की सौ फीसदी प्रत्याभूति हो एवं सत्त्यता के साथ साथ गहन अनुसन्धान के साथ आप के समक्ष उसको प्रस्तुत किया जाय जिसके लिए हमें शून्य (0) से शुरुआत करनी पड़ेगी और हम ऐसा करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहेंगे जिसके पश्चात हमें “ZErose News” की नाम का सुझाव आया और हम इसे आप के समक्ष प्रस्तुत कर पाने में सफल हो पाए । ZErose News एक न्यूज़ ब्लॉग है । यह राजनितिक घटनाक्रम से लेकर मनोरंजन और टेक्निकल जानकारी को पाठकों तक पहुंचाने का माध्यम है । ज़िरोज न्यूज गोरखपुर  से शुरू हुआ था । वर्तमान में Badarpur, Delhi में हमारा मुख्यालय है । हमारे द्वारा हिंदी भाषी राज्यों के साथ-साथ देश दुनिया में निवास कर रहे पाठकों तक सही जानकारी पहुंचाई जा रही है। आम आदमी से जुडी खबर को प्राथमिकता देना हमारा प्रमुख उद्देश्य है । आप भी हमें अपने आस पास की ख़बरें भेज सकते हैं । इसके लिए आप admin@zerosenew.com पर मेल भी भेज सकते हैं ।

Establish a mission statement.

हमारी वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की रोचक ख़बरें मिलेंगी । राजनैतिक घटनाक्रम से अपडेट रखा जाएगा । हमारा उद्देश्य है कि हम आम आदमी को ध्यान में रखकर उसकी जरुरत की ख़बरें उस तक पहुंचाएं एवं देश विदेश, राज्यों के नवीनतम घटनाक्रम, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, कार और बाइक की ख़बरों से हर पल आपको अपडेट रखें । Electric सेगमेंट के साथ बिज़नेस से जुडी अपडेट भी हम देते रहते हैं । खेल में क्रिकेट और आईपीएल के आलावा फूटबाल सहित तमाम खेलों के बारे में ख़बरें पब्लिश करते हैं ।

Outline our story.

हमारी वेबसाइट को बनाने का मकसद लोगों तक सीधी पहुँच बनाना था । लोगों को अपने मोबाइल के जरिए उनके इंट्रेस्ट की ख़बरें पहुँचाना । पब्लिक इंटरेस्ट की ख़बरें बहुत कम मीडिया कवर करता है । हम शिक्षा और रोजगार के साथ साथ सभी डेली रूटीन की ख़बरें भी अपडेट करते हैं ।